10 Unknown Facts About Bigg boss House in Hindi – खुलासा

0
unknown facts about big boss
unknown facts about big boss

10 unknown facts about Bigg boss    नमस्कार दोस्तों! स्वागत है आपका “TRENDS FACTS” मे। दोस्तों आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं एक ऐसे रियलिटी शो के अननोन फैक्ट्स के बारे में। जिसको जानने की इच्छा अब सब में पहले से ही होगी। आज जो फैक्ट हम आपको बताएंगे उन सभी के बारे में आपको कोई अंदाजा नहीं होगा। दोस्तों हम बात करेंगे Bigg boss के 10 Unknown Facts के बारे में। 10 unknown facts about Bigg boss… इन सभी facts को जानकर आप बोखला जाएंगे, क्योंकि यह सभी facts आपको ना तो किसी ने इंटरनेट पर बताया होगा और ना ही आपने टीवी पर देखे होंगे क्योंकि Big boss ने इन सभी फैक्स्को सीक्रेट रखा है और उनकी प्राइवेसी इनको कभी लीक नहीं होने देती है। पर हम सब ने बड़े ही मशक्कत से, इन सभी राज्यों का पता लगाया है और आज आपके सामने हम इन सभी राज्यों का पर्दाफाश करने जा रहे हैं। तो बिना समय बर्बाद किए, चलिए शुरू करते हैं।

 1. Time Confusion 

दोस्तों क्या आप जानते हैं बिग बॉस के घर में जो कंटेस्टेंट्स होते हैं उन्हें कभी भी समय का पता नहीं चल पाता। वह कभी कबार शाम को लंच करते हैं क्योंकि उन्हें समय का कोई अंदाजा ही नहीं होता। दोस्तों कहते हैं ना हम हम indians काफी ज्यादा जुगाड़ू होते हैं। इसी का फायदा उठाकर बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स समय का पता भी लगा लेते हैं। दरअसल बात ये है कि बिग बॉस के घर के पास ही एक मस्जिद भी मौजूद है। और जैसा कि हम सब जानते हैं कि मस्जिद में जो आजान होती है उनका एक समय निर्धारित होती है। तो फिर बस उसी अज़ान को सुनकर वो समय का पता लगा लेते हैं।

 2. Secret cameras 

दोस्तों आप सब जब भी बिग बॉस देखते हैं, तो आप सब जरूर देखते होंगे कि वाहा हर जगह कैमरा लगे हुए होते हैं जिससे कि bigg boss के घर का एक भी कोना नहीं छूटता। जिससे कि कंटेस्टेंट्स के हर एक हरकत पर नजर रखी जाती है। पर दोस्तों क्या आपको मालूम है, की बिग बॉस के घर में सीक्रेट्स कैमरा भी होते हैं जिनसे वाहा के कंटेस्टेंट्स पर नजर रखी जाती है। और आप जानकर चौक जाएंगे की वो सभी कैमरा उन सारे सिशों के पीछे लगा हुआ होता है, जिसमें कंटेस्टेंट्स अपना चेहरा देखते हैं। पर कंटेस्टेंट्स उस सीधे के पार नहीं देख सकते लेकिन सीशे के पीछे बैठे बिग बॉस के वर्कर्स उनके हर एक हरकत को देख सकते हैं।

 3. Making a physical relationship 

दोस्तों मुझे पता है कि आप सभी दोस्तों के में में एक ना एक बार तो ये सवाल जरूर आया होगा। क्योंकि यह बात ही कुछ ऐसी हैं। पर दोस्तों हम आपको बता दे, की Bigg boss के घर में किसी भी प्रकार का कोई फिजिकल रिलेशनशिप बनाना सख्त माना है। क्योंकि बिग बॉस एक पारिवारिक शो है। पर दोस्तों हम सब तो जानता ही हैं, की अगर सामने कोई खूबसूरत लड़की हो और एक हैंडसम सा लड़का , तो फिर किस्से कंट्रोल होगा। वैसा ही कुछ बिग बॉस के घर में होता है। जहा काईं बार ऐसी वीडियोस लीक हुई है जिसमें कहीं सारे कंटेस्टेंट्स फिजिकल relationship बनाते हुए देखे गए है। पर यह सभी सीन्स को टीवी पर नहीं दिखाया जाता। क्योंकि बिग बॉस एक पारिवारिक शो जो है।  10 unknown facts about big boss in hindi

 4. Accesseries for personal useहै। 

दोस्तों जैसा की हमसं देखते हैं कि बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के चेहरे पर हमेशा मेकअप होता है वो हमेशा well groomed होते हैं। वो इसलिए क्योंकि हर हफ्ते के आखिरी दिन कंटेस्टेंट्स से यह पूछा जाता है कि उन्हें कोई चीज तो नहीं चाहिए? और फिर है कंटेस्टेंट्स के मांग के अनुसार उनके पर्सनल accessaries उन्हें ला के दी जाती है।

 5. Smartphone in the house 

दोस्तों कई बार आपने यह देखा होगा कि बिग बॉस द्वार कभी किसी कंटेस्टेंट्स के हाथ में फोन दिया जाता है। ताकि वो सबको बिग बॉस द्वारा दिया हुआ नया टास्क सुना सके। पर आप लोगो के में यह सवाल जरूर आता होगा कि क्या वो सभी कंटेस्टेंट्स उन फोंस का इस्तेमाल करते हैं? तो दोस्तों हम आपकी जानकारी के लिए बता से कि। जब उस फोन को किसी कंटेस्टेंट्स के हार्व में दिया जाता है। तो इस फोन में किसी भी प्रकार ना कोई सिम कार्ड नहीं होता। और ना तो वाहा wifi के सुविधा मिल पाते हैं। तो इस फोन से किसी से कॉन्टैक्ट भी नहीं किया जा सकता। और है दोस्तों जब उस फोन का काम पूरा हो जाता है तब , वाहा एक बॉक्स रखा होता है जिसमें उन्हें वो फोन वापस डालना होता ही।

 6. Makeup artists 

दोस्तों जैसे हमने ऊपर कहा की सारे कंटेस्टेंट्स अपने मेकअप एक्सेसरी कि हफ्ते के आपखरी दिन मंगवा लेते हैं, तो क्या हर रोज़ जो उनके चहरे पे मेकअप होती है। उसके लिए कोई मेकअप आर्टिस्ट आते हैं। तो दोस्तों हम आपको बता दे की इस घर में कंटेस्टेंट्स के अलावा और कोई नहीं होता।यह तक की वो अपना make up भी खुद से ही करते हैं। और वो अपना मेकअप करने में एक दूसरे कि हेल्प भी लेते हैं।

 7. Alcohol in the house 

अल्कोहल यानी कि शराब जिसे लोग अपने डिप्रेशन को भूलने के लिए ज्यादा लेते हैं। तो क्या फिर बिग बॉस के घर में भी अल्कोहल का सेवन किया जाता है? क्योंकि वाहा के हर एक कंटेस्टेंट्स को हमेशा हम डिप्रेस ही देखते हैं। पर दोस्तों ये बिग बॉस के नियमो के अनुसार सख्त माना है। कोई भी कंटेस्टेंट्स शराब का सेवन नहीं कर सकता ,हालाकि सिगरेट पीने के लिए वाहा कोई रोक टोक नहीं है।unknown facts about big boss

 8. Ration for contestents 

दोस्तों हम हमेशा एक चीज देखता है कि बिग बॉस के घर हमेशा सारे लोगों का कहना एक साथ ही बनता है। कोई भी कंटेस्टेंट्स अलग से खाना नहीं बनता है। बहॉट कम हम देखते हैं कि किसी ने कभी खुद के लिए कुछ बनाया हो। दोस्तों वो इसलिए क्योंकि, बिग बॉस के घर में एक लिमिटेड राशन ही दिया जाता है कंटेस्टेंट्स को। जो कि हर हफ्ते आता है। इसी राशन से उन्हें हफ्ते भर का काम चलाना पड़ता है। इसीलिए वो सारे कंटेस्टेंट्स ज्यादा से ज्यादा राशन को बचाए रखते हैं।

 9. Reality of weekend ka waar 

दोस्तों इस एपिसोड का इंतज़ार भला को नहीं करता? क्यूं ना हो आपकी ये एपिसोड इतनी खास जो है। पर आपने से कई सारे दोस्तों का ये सवाल होता है, कि क्या सचमे weekend ka waar episode हफ्ते के आखिरी दिन में ही शूट होता है? तो दोस्तों हम आपको बता दे की ऐसा कुछ नहीं है। weekend ka waar episode कभी भी शूट कर लिया जाता है। जब भी हमारे सलमान भाई को अपने दूसरे काम से फुर्सत मिलती है। तब इस एपिसोड को शूट कर लिया जाता है जिसे हम सब weekend ke last day देखते है।

 10. Panality to quit 

दोस्तों अब हमसन बिग बॉस में कभी ना कभी ये जरूर सोचते हिंग। की आखिर कंटेस्टेंट्स इतनी जिल्लत क्यूं सहते हैं? वो घर छोड़ क्यूं नहीं देते? तो दोस्तों हम आपको बता दे की वो ऐसा हरगिज नहीं कर सकते।क्योंकि अगर उन्होंने ऐसा किया तो उन्हें 2 करोड़ रुपए का जुर्माना भरना पड़ा जाएगा। जो कि उनके एंट्री से पहले एक दस्तावेज पर साइन कर लिया जाता है। शायद यही वो वजह है जिसके कारण वो इतनी जिल्लत को झेलते हैं।

 

About the post:-

दोस्तों आज हमने जाना bigboss के 10 unknown facts.. 10 unknown facts about big boss  दोस्तों हमने शायद आज उन सभी सवालों के जवाब दे दिए होंगे। जो कई दिनों से आपके मन में एक सवाल नबंके बैठी हुई थी। हम आशा करते हैं कि हमारे इस आर्टिकल से आपके सारे confusions clear हो गए होंगे। अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आता है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

धन्यवाद!!!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here