दूसरे धर्म के लड़के से प्यार करना मुस्लिम लड़की को पड़ा भारी, परिवार ने दी खौफनाक सजा

प्यार कभी भी और किसी से भी हो सकता है। लेकिन परिवार के कुछ सदस्यों को यह बात समझ में नहीं आती। खासकर अगर किसी लड़की को दूसरे धर्म के लड़के से प्यार हो जाता है तो उन्हें गुस्सा आता है। ऐसा ही कुछ फ्रांस के शहर बेसनकॉन में रहने वाली 17 साल की मुस्लिम लड़की के साथ हुआ। उनके भवन में रहने वाले ईसाई धर्म के लड़के के प्रति उनके प्रेम के लिए परिवार द्वारा उन्हें एक भयानक सजा दी गई थी।

Muslim beaten by her parents for love other religion boy
Demo Image

मुस्लिम लड़की को ईसाई लड़के से प्यार हो जाता है।दरअसल इस मुस्लिम लड़की की एक ईसाई लड़के से दोस्ती हो गई थी। जल्द ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई। लेकिन तभी लड़की के परिवार वालों को इसकी जानकारी हो गई। उन्होंने युवती का मोबाइल छीन लिया। हालांकि ये बात भी दोनों लवर्स को गुपचुप तरीके से मिलने से नहीं रोक पाई।

परिवार ने लड़की को पीटा

प्यार में पड़ गया यह प्यार करने वाला जोड़ा भी चार दिन के लिए घर से भाग गया था। हालांकि जब वे लौटे तो घरवालों ने बच्ची की खूब पिटाई की। इससे उसके शरीर पर कई चोटें भी आईं।

Muslim beaten by her parents for love other religion boy

लड़की को किया गंजा

लड़की को दूसरे धर्म के लड़के से प्यार करने की सजा सिर्फ पिटाई तक ही सीमित नहीं थी। लड़की के चाचा और खाला ने लड़की को सबक सिखाने के लिए उसका सिर मुंडवा दिया और उसे गंजा कर दिया।

सोशल मीडिया पर उठाई न्याय की मांग

Muslim beaten by her parents for love other religion boy

पहले यह मामला पुलिस तक पहुंचा, फिर जल्द ही यह खबर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। ऐसे में फ्रांस के गृह मंत्री गेराल्ड दारमानी ने भी ट्विटर पर इसे लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि ‘प्यार की ऐसी सजा हैरान करने वाली है।’

चाचा और खाला हुए गिरफ्तार

मंत्री के ट्वीट के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। उन्होंने लड़की को गंजा करने वाले उसके चाचा और खाला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जब उनके घर गई तो मौसी ने बच्ची को एक कमरे में छिपा दिया था। हालांकि बाद में पुलिस को लड़की मिल गई।फिलहाल पुलिस कोर्ट में दोनों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश कर रही है।

Muslim beaten by her parents for love other religion boy

लड़की अस्पताल में भर्ती

फिलहाल बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके शरीर पर कई निशान हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फ्रांस में लड़कियों के गंजे होने की सजा 2 विश्व युद्ध के समय से ही दी जा रही है। ऐसा उनके साथ हुआ करता था जिनके नाजियों से संबंध थे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *