आमिर खान की बेटी ने खोल दिए आमिर खान के चौका देने वाले राज, जानकर हैरान हो जायेगे आप

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और तीनों खानों में सबसे बड़े खान और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के लाखों फैन हैं। आमिर खान को आज के समय में कौन नहीं जानता है। आमिर खान को बच्चे से लेकर बड़े तक हर कोई पहचानता है।

हाल ही में आमिर खान किरण राव से तलाक को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे। कुछ लोग फातिमा सना शेख को तलाक की वजह मान रहे थे तो कुछ लोग उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करने से बच रहे थे। अब आमिर ख़ान की ने आमिर खान से जुड़े कई राज का खुलासा किया है।

Reason Behind Aamir Khan Divorce
Demo Image

एडजस्ट नहीं करना चाहते आमिर खान

हालात जो भी हों, बॉलीवुड अभिनेताओं में देखा गया है कि तलाक का सिलसिला जारी है। फिल्म अभिनेता अपनी पत्नियों के साथ एडजस्ट करना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। मशहूर अभिनेता आमिर खान अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं।

आमिर खान इन दिनों मीडिया में ऐसे बयान देते रहते हैं, जिससे वह सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी भारत में असहिष्णुता की बात करते हैं तो कभी भारतीय होने पर गर्व महसूस करते हैं। आमिर खान की फिल्में ब्लॉकबस्टर रहती हैं, वह बहुत कम फिल्में करते हैं।

Reason Behind Aamir Khan Divorce

अपनी सुरक्षा पर उठा चुके है सवाल

आमिर खान साल में एक ही फिल्म करते हैं और वह फिल्म हमेशा सुपरहिट होती है। यही वजह है कि आमिर खान के लाखों फैंस उनकी तारीफ करते हैं। एक समय था जब आमिर खान अपनी सुरक्षा को लेकर भारत सरकार से सवाल कर रहे थे। तभ भी कुछ लोग उन्हें जवाब दे रहे थे और अपने परिवार के साथ देश छोड़ने को कह रहे थे।

आमिर खान खूब गालियां देते हैं – जायरा वसीम

बॉलीवुड से संन्यास ले चुकी जायरा वसीम आमिर खान के साथ फिल्म दंगल में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में जायरा वसीम ने आमिर खान की बेटी का रोल प्ले किया है। आमिर खान की फिल्मि बेटी जायरा वसीम ने इस बार आमिर खान के लिए ऐसी बात कह दी है जिसे सुनने के बाद आप सोच रहे होंगे।

Reason Behind Aamir Khan Divorce

मिस्टर परफेक्शनिस्ट परफेक्ट क्यों नहीं हैं? वह ऐसा कैसे कर सकता है? तो आइए आपको बताते हैं कि जायरा वसीम ने आमिर खान के लिए क्या कहा? जायरा वसीम एक मीडिया इंटरव्यू में आमिर खान के बारे में कहती हैं, ”जब आमिर खान फिल्म दंगल के लिए वजन बढ़ा रहे थे तो वह जिम में खूब गाली-गलौज करते थे। जब भी वजन बढ़ाकर डंबल को बदला जाता था, तभी डंबल बदलते समय गाली-गलौज करते थे। उन्हें ऐसा करने में मज़ा आता है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *